मुज्ज़फरपुर रेप कांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को इस्तीफा देने पर मजबूर होना पड़ा है। ऐसा खुद मंजू वर्मा का कहना है कि नेता प्रतिपक्ष और मीडिया ने उनपर जो सवाल उठाये है इसके चलते उन्होंने अपना पद छोड़ दिया है। वहीँ मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकेटर से नेता बने तेजस्वी यादव ने क्रिकेट की भाषा में ही अपना जवाब दिया है। उन्होंने मंजू वर्मा के इस्तीफे को अपना पहले विकेट बताते हुए चेतावनी दी की अभी तो बाउन्सर, गुगली, दूसरा और यॉर्कर फेका जाना बाकी है।

तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लिखा, फ़ुल टॉस बॉल पर ही नीतीश जी का एक विकेट गिर गया। अभी बाउन्सर, गुगली, दूसरा और यॉर्कर तो बाक़ी है। देखते रहना, विपक्ष की आक्रामक फ़ील्डिंग और बालिंग के आगे बेचैनी में कहीं हिट विकेट आउट ना हो जाए।

गौरतलब हो कि पटना में मुजफ्फरपुर मामले में जेल में बंद ठाकुर समेत 10 आरोपियों की आज विशेष पॉक्सो कोर्ट में पेशी थी। इसी दौरान ठाकुर ने नीतीश सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति के साथ अपने रिश्तों पर बोलते हुए ठाकुर ने बताया कि मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं हाँ कभी कभी बात ज़रूर होती थी।

बता दें कि मंजू वर्मा के इस्तीफे मांग विपक्ष कर रहा था। अब जब मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है तो इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता की बालिका गृह मामले में बच्चियों के साथ दुष्कर्मों में उनकी भूमिका थी या नहीं इसकी जांच सीबीआई को करनी है।