एबीपी न्यूज़ नेटवर्क से मिलिंद खांडेकर के मैनेजिंग एडिटर का पद छोड़ने के बाद अब सोशल मीडिया के ज़रिए यह ख़बर आ रही है कि चैनल ने अपने मशहूर एंकर अभिसार शर्मा को 15 दिनों के लिए ऑफ़ एयर कर दिया है।

इन ख़बरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। सोशल मीडिया पर लोग इसे अभिव्यक्ति की आज़ादी पर हमला और अघोषित आपालकाल बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि मोदी सरकार अपने खिलाफ़ उठने वाली तमाम आवाज़ों को ख़ामोश कर देना चाहती है। बता दें कि अभिसार शर्मा मोदी सरकार की नीतियों का मुखर रूप से विरोध करते रहे हैं।

चैनल द्वारा अभिसार शर्मा को 15 दिनों तक ऑफ़ एयर किए जाने के फैसले पर अब फिल्म निदेशक एवं पूर्व पत्रकार विनोद कापड़ी ने कड़ा ऐतराज़ जताया है। उन्होंने इस मामले को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए इसे अघोषित आपालकाल बताया है।

कापड़ी ने ट्विटर के ज़रिए कहा, “एबीपी न्यूज़ पर यह क्या हो रहा है? पुण्य प्रसून बाजपेयी के शो को हर रात ब्लॉक कर दिया जाता है। अभिसार शर्मा को ऑफ़ एयर कर दिया जाता है। संपादक मिलिंद खांडेकर को इस्तीफ़ा दे देते हैं। यह अघोषित आपालकाल का सबसे ख़राब उदाहरण है! झुको, नहीं तो गिरा दिए जाओगे!”

इससे पहले पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया, “एबीपी न्यूज़ में एक और वरिष्ठ एंकर को 15 दिनों के लिए ऑफ़ एयर कर दिया गया। यह ‘अघोषित आपालकाल’ है, जिसका ज़िक्र अरुण शौरी ने मुझसे किया था”।