कल दिनभर मीडिया में चला कि योगी आदित्यनाथ कमलेश तिवारी के परिवार से मिले और मिलकर उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द न्याय मिलेगा लेकिन कमलेश तिवारी की मां का कहना है कि उन्हें सीएम योगी से मिलने के लिए जबरदस्ती लाया गया।

CM योगी से मिलकर आने के बाद कमलेश तिवारी की मां ने कहा- ‘हमारे हिंदू समाज में किसी की मृत्यु के बाद 13 दिनों तक कहीं आया जाया नहीं जाता है लेकिन इनका आदेश था तो पुलिस वाले पीछे पड़े थे इसलिए हमें वहां मिलने जाना पड़ा।’

साथ ही कमलेश तिवारी की मां ने ये भी कहा कि योगी आदित्यनाथ से मिलकर वो संतुष्ट नहीं है और उन्हें योगी के ‘हाव-भाव’ ठीक नहीं लगे।

कमलेश की मां बोलीं- योगी ने पुलिस भेजकर जबरदस्ती बुलाया, CM के ‘हाव-भाव’ ठीक नहीं लगे

अब कमलेश तिवारी की मां के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- गौरव तिवारी की हत्या लखनऊ में हुई परिवार राजमहल में आओ, इन्स्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या हुई परिवार राजमहल में आओ, कमलेश तिवारी की हत्या हुई परिवार राजमहल में आओ। ये योगी बाबा कितना अहंकारी है की पीड़ित परिवार से मिलने नही जाता अपने राजमहल में बुलाता है।

बता दें कि CM योगी ने रविवार को अपने आवास पर कमलेश तिवारी की मां कुसुम, पत्‍नी किरण और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों से मुलाकात की थी लेकिन कमलेश तिवारी की मां ने इस मुलाकात पर असंतोष जताया था। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ से मिलकर वो संतुष्ट नहीं है और उन्हें योगी के ‘हाव-भाव’ ठीक नहीं लगे।