कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपने कार्यकर्ताओं को ये कहते हुए नज़र आ रहें कि ये क्या कर रहे हो? ‘गर्दन काट दूंगा तेरी। हटो एक तरफ।’ इस पर सुरजेवाला ने कहा कि जब अपने नेताओं से ऐसा रवैया है तो जनता के साथ क्या करेंगे।

दरअसल हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। जहां उन्होंने जन आशीर्वाद रैली में संबोधन करने के दौरान ही उन्होंने अपने नेता को धमकी दी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में CM खट्टर हाथ में फरसा लिए खड़े हैं।

कश्मीरी लड़कियों पर CM खट्टर ने की ओछी टिप्पणी, स्वाति बोलीं- इस नालायक CM पर FIR होनी चाहिए

फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है। इस बीच पीछे खड़े BJP के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की। लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया। बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी।

वहीँ विधायक अलका लांबा ने सोशल मीडिया पर सीएम खट्टर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब BJP के CM का अपने ही नेताओं से खुले में ऐसा दुर्व्यवहार है, तो बंद कमरों में तो अपने पाँव की जूती भी नहीं समझते होगें।

खट्टर के बयान पर भड़के कुमार, बोले- अपनी बेटियों को कोख में मारने दोगे और बहुएं कश्मीर से लाओगे

जनता के साथ व्यवहार का तो आप सोच भी नहीं सकते, घमंड,अहंकार सता के साथ चरम पर है। हरियाणा की जनता के पास मौका है BJP के नेताओं के इस अहंकार को चूर चूर करने का।

बता दें कि ये कोई पहले मौका नहीं जब सीएम खट्टर ने ऐसा बर्ताव किया हो। इससे पहले भी वो कई मौके पर ऐसे बयान देते हुए नज़र आ चुके है। इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे। इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की। युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई।