‘उम्मीदवार चाहे चोर हो या बदमाश उसका समर्थन करो’ ये कहना है झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का।

उन्होंने अपने इस बयान से दो बातें को तो खुले तौर पर स्वीकार कर ली हैं। पहली ये कि बीजेपी में चोरों और बदमाशों की मौजूदगी है और दूसरी ये कि बीजेपी के चोर-बदमाश नेताओं को पार्टी में समर्थन भी हासिल है।

झारखंड में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, ‘जिसे भी भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार बना दे, विकलांग हो, चोर हो,डकैत हो, बदमाश हो, हमें उसका समर्थन करना चाहिए।

हमें पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व, अमित शाह, पीएम मोदी जी, रघुबर दास पर भरोसा करना चाहिए कि वे जो भी चुनाव करेंगे सही करेंगे।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘क्योंकि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो भ्रष्ट पार्टी नहीं है।

पांच साल में हमने केंद्र और राज्य में न किसी को कमाने दिया न कमाया, न पैसा खैया है और न ही किसी को खाने दिया है। आज हमने चिदंबरम को भी जेल में डाल दिया है। हो सकता है 2-4 दिन में आपको खबर मिल जाए कि सोनिया गांधी के जो दामाद है रॉबर्ट उनको भी हमने जेल में डाल दिया।’

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सांसद का ये बयान बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

एक तरफ़ तो बीजेपी चाल चरित्र और चेहरे की बात करती है और दूसरी तरफ उसके नेता ही इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि बीजेपी में चोरों-बदमाशों को भी टिकट दिया जाता है।

निशिकांत दुबे के इस बयान के बाद कांग्रेस भी बीजेपी पर हमलावर हो गई है।

कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने दुबे का वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘लोकतंत्र के लिए शर्मनाक दिन! बीजेपी के झारखंड गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे की ये वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दुबे चीख़-चीख़ कर कह रहे हैं कि BJP जिस “चोर-डाकू” को भी टिकट दे दे वो चुनाव जीत जाएगा। चोर डाकुओं को चुनाव लड़वाती है क्या भाजपा…?’

https://twitter.com/dgurjarofficial/status/1187689036799852545