हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की माँ कुसुमा देवी ने एक बार फिर गोदी मीडिया के पत्रकारों को फटकार लगाई है। हत्या के मामले में भी अपने सवालों में पीएम मोदी का नाम जपने वाले पत्रकारों से कमलेश की माँ ने कहा कि तुम लोग मोदी-मोदी की रट्ट क्यों लगाते हो, वह कोई भगवान नहीं, हम उनसे संतुष्ट नहीं हैं।

दरअसल, सोमवार को कुसुमा देवी कमलेश तिवारी की अस्थियों को गंगा में विसर्जित करने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पहुंची थीं। इस दौरान वहां मीडियाकर्मी भी पहुंच गए और उनसे कमलेश की हत्या को लेकर सवाल करने लगे। तभी एक पत्रकार ने उनसे ये पूछ लिया कि आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र आई हैं, यहां आप कुछ कहना चाहेंगी?

यूपी पुलिस की कार्रवाई पर कमलेश की माँ ने उठाए सवाल, कहा- निर्दोषों की हो रही गिरफ़्तारी

पत्रकार के इस सवाल पर कमलेश की माँ भड़क गईं। उन्होंने कहा कि, “अरे मोदी जी क्या शंकर जी हैं। हम मोदी जी के दरबार में नहीं, भोले के दरबार में आए हैं। मोदी जी भगवान हैं क्या? मोदी जी-मोदी जी लगा रखा है, हम मोदी जी संतुष्ट ही नहीं हैं, बात खत्म”।

ग़ौरतलब है कि इससे पहले कमलेश की माँ ने एबीपी के एंकर सुमित अवस्थी को ज़ोरदार फटकार लगाई थी। उन्होंने सुमित से कहा था कि आप हिंदू-मुस्लिम करना बंद करें और हिम्मत है तो सरकार से सवाल करें।

ABP एंकर से कमलेश की माँ ने कहा- हिंदू-मुस्लिम करना बंद करें, हिम्मत है तो सरकार से सवाल करें

उन्होंने वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि बोला गया था कि 24 घंटे में हत्यारे पकड़ जाएंगे, लेकिन चार दिन हो गए। क्या बोलूं। आज़ादी से यहां तक भी नहीं आ पाए, पुलिस के साए में लाया गया है। हम ख़ुद को नज़रबंद महसूस कर रहे हैं।

इसके साथ ही कमलेश की माँ ने योगी की पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में पुलिस सुबह-शाम जिन लोगों को गिरफ्तार कर रही है, वह निर्दोष हैं। पुलिस असली आरोपी को छोड़कर निर्दोष लोगों को निशाना बना रही है।