जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया आ रही थी। इनमें कई ऐसे थे जो धारा 370 हटने पर ख़ुशी ज़ाहिर कर रहें थे और दूसरे किस्म के लोग वो थे जो अपनी गंदी सोच बयान कर रहें थे।

उन्हें तो नज़रअंदाज़ किया गया क्योंकि वो सिर्फ एक ट्रोलर थे। मगर जब कश्मीरी लड़कियों पर शर्मनाक बयान सोशल मीडिया से निकलकर बीजेपी विधायक के मुंह पर आया तो समझ में आया की नेताओं की सोच कितनी गिर चुकी है।

मुजफ्फरनगर के खतौली विधानसभा से बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी ने एक मंच से कश्मीर पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी गंदी सोच ज़ाहिर की। उन्होंने कहा- कार्यकर्ता बहुत उत्सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे, कोई दिक्कत नहीं है। क्या दिक्कत है? पहले वहां महिलाओं पर कितना अत्याचार था। वहां की लड़की अगर किसी उत्तर प्रदेश के छोरे (लड़के) से शादी कर ले, तो उसकी नागरिकता खत्म।

गिरती अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने के लिए कश्मीर का मुद्दा उठाया गयाः साक्षी जोशी

अब हर कोई बिना किसी परेशानी के कश्मीरी लड़की से शादी कर सकता है। यही सब मैंने कहा है और ये सच है। ये कश्मीर के लोगों के लिए आजादी है। इसलिए हमने मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित किया था। अब, कश्मीरियों को आजादी मिली है।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी आपने मेरा सपना पूरा कर दिया। पूरा भारत खुश है। सारी जगह नगाड़े बज रहे हैं। चाहे वो लद्दाख हो, लेह हो। मैंने कल फोन किया। हमारे एक जानने वाले हैं। कोई मकान है, मैं कश्मीर में घर बनाना चाहता हूं।

जैसा बीजेपी विधायक ने बयान दिया ठीक वैसा ही पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी गन्दी सोच रखने वाले लोग इस बारे में पहले भी पोस्ट कर रहे थे। उनमें और बीजेपी विधायक की गंदी सोच में कोई ज्यादा फर्क नहीं है।

इससे पहले सैनी ने कहा था कि जो लोग इस देश में असुरक्षित और खतरा महसूस कर रहे हैं, उन्हें बम से उड़ा देना चाहिए। मुझे एक मंत्रालय दीजिए और मैं ऐसे सभी लोगों को बम से उड़ा दूंगा। एक को भी नहीं बख्शा जाएगा।

Your Donation
Details