फोटो साभार- भारत समाचार

उत्तर प्रदेश के हापुड़ की एक सब्जी मंडी में अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों ने गरीब सब्जी बेचने वालों की जमीन पर रखी सब्जियों को गाड़ी से रौंद दिया। सरकारी अधिकारियों की ये खुली गुंडागर्दी सामने आई है।

गरीब सब्जी बेचने वालों की सब्जियों को अपनी गाड़ी से रौंदने रौंदने वाले अधिकारी का नाम संजीव कुमार है। संजीव कुमार मंडी सचिव है। समाचार चैनल भारत समाचार की वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि संजीव कुमार की गाड़ी सब्जियों को कुचल रही है। वहीं सब्जी बेचने वाले गरीब दूकानदार अपनी सब्जी को लुटते देख रहे हैं।

लेकिन वो सरकारी अफसर के सामने बेबस हैं। वो कुछ नहीं कर सकते। इस मामले पर भारत समाचार के एडिटर इन चीफ ब्रिजेश मिश्रा ने दुःख और गुस्सा जताते हुए ट्वीट कर कहा है कि, “किसान की सब्जी पर गाड़ी चढ़वाना ऐसी नीचता वही अफसर कर सकता है, जिसने कभी किसान की हाड़ तोड़ मेहनत न देखी हो, वो सब्जी उगाते हैं तभी तुम्हारे बच्चे और तुम डाइनिंग टेबल पर उसका लुत्फ़ लेते हो।”

वहीं सपा नेता आईपी सिंह ने इस मामले पर कहा है कि, “गुंडों की सरकार है किसानों के ऊपर हूटर और नीली बत्ती लगी गाड़ी से उनके सब्जियों को रौंद रहा है। जंगलराज है पहाड़ी और बाहरी मुख्यमंत्री का कोई सुन नहीं रहा है। चाहे कानून व्यवस्था हो या विकास कुछ भी नहीं संभाल पा रहे हैं।”

उन्होंने भाजपा नेता सुनील बंसल पर तंज कसते हुए कहा कि, “सुपर सीएम सुनील बंसल और दो डिप्टी सीएम सबका अपनी ढफली अपना राग।”