योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री स्वाति सिंह द्वारा अंसल ग्रुप के मालिक के खिलाफ दर्ज एक मामले को लेकर लखनऊ कैंट की सीओ को धमकी दी है।

सोशल मीडिया पर लखनऊ कैंट सीओ बीनू सिंह से स्वाति सिंह की बातचीत का 36 सेकेंड का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो वीडियो में स्वति सिंह सीओ को धमका रही हैं।

ऑडियो में बीजेपी नेता और मंत्री स्वाति सिंह अंसल डेवलपर्स पर एफआईआर दर्ज कराने को लेकर सीओ कैंट बीनू सिंह से नाराजगी जाता रही हैं। वो बोल रही हैं, “फर्जी मुक़दमे दर्ज हो रहे हैं। ऊपर से भी आदेश हैं कि अंसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होगा। हाई प्रोफाइल मामला है। पहले से ही जांच चल रही है। मामला सीएम के संज्ञान में भी है।”

स्वाति सिंह के जवाब में सीओ ने कहा, “जाँच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की गई है।” मंत्री ने कहा कि फर्जी है सब, ख़त्म करिए मामले को।” साथ ही स्वाति कह रही हैं कि, एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां पर काम करना है तो।

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद डीजीपी ओपी ने लखनऊ एसएसपी से रिपोर्ट मांगी है। जबकि मुख्यमंत्री योगी ने भी डीजीपी से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है। साथ ही मुख्यमंत्री ने स्वाति सिंह को तलब किया है।