कमलेश तिवारी हत्याकांड का तार भले ही यूपी पुलिस उनके 2015 के भड़काऊ बयान से जोड़ रही हो, लेकिन कमलेश की माँ ने सीधे तौर पर बीजेपी नेता शिवकुमार गुप्ता को हत्या का मुख्य आरोपी बता दिया है।

उनका सीधा आरोप है कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और बीजेपी ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए उनके बेटे को मरवा दिया। उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी के चलते योगी और बीजेपी की दाल नहीं गल रही थी इसलिए एक बीजेपी नेता के जरिए मेरे बेटे की हत्या करवाई।

कमलेश तिवारी की मां बोलीं- योगी के इशारे पर BJP नेता शिवकुमार गुप्ता ने की मेरे बेटे की हत्या

नाम का खुलासा करते हुए कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि बीजेपी का वो नेता शिव कुमार गुप्ता है, जो भूमाफिया है । मंदिर में अध्यक्ष पद के विवाद के चलते शिवकुमार ने मेरे बेटे कमलेश की हत्या की है।

कमलेश तिवारी की मां का कहना है कि कमलेश के विरोध के बावजूद छल के साथ भूमाफिया शिव कुमार गुप्ता मंदिर का अध्यक्ष बन गया, तब से रंजिश चल रही थी और अब उसने मेरे बेटे की हत्या कर दी है।

वहीं अब ऑल इंडिया महिला कांग्रेस ने कमलेश तिवारी की मां के बयान को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कमलेश तिवारी की मां का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- शायद वे लोग एक माँ को भी पागल करार देंगे। जिस हत्या को हिंदू-मुस्लिम द्वेष का जामा पहनाने की पूरी तैयारी हो चुकी थी, उसमें मृतक की माँ बीजेपी नेता शिव गुप्ता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इसके लिए जिम्मेदार बता रही हैं। #KamleshTiwari

इससे पहले 28 सितंबर को कमलेश तिवारी ने यूपी पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए ट्विटर के ज़रिए कहा था, “निर्दोष को गोली से उडाने वाली पुलिस आजतक भूमाफिया भाजपा नेता शिवकुमार गुप्ता को आखिर क्यों गिरफ्तार नहीं किया? जिसके ऊपर लखनऊ सीतापुर मे 45 केस हैं अधिकतर फर्जी वाडा कर जमीन हडपने के दर्ज जल्दी एक और जमीन हडपने का केस होगा”।