मोदी सरकार में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कुछ ऐसा कहा जिससे बीजेपी द्वारा किये वादों पर सवाल उठ सकते हैं।

गडकरी ने एक मराठी चैनल पर चर्चा करते हुए कहा कि हमें भरोसा नहीं था की हम कभी सत्ता में आ सकते है। मगर लोगों ने कहा आप वादा करो आपकी कौन सी जवाबदेही है आप वादा करो। कोई ये याद नहीं रखेगा की गडकरी ने क्या बोला फडणवीस ने क्या बोला।

दरअसल एक मराठी चैनल पर बात करते हुए नितिन गडकरी ने जो कहा वो कोई चौंकाने वाला बयान नहीं है। मगर जिस बेबाकी से गडकरी ये कह रहें थे वो काबिलेतारीफ है। मतलब ये सच है कि लोकसभा चुनाव में अच्छे दिन के जो वादे किये गए वो महज एक जुमला था उससे ज्यादा कुछ नहीं।

इस वीडियो में हैरान करने वाली बात ये है कि जब गडकरी ये बात कह रहे थे तब वो हंस हंसकर किस्सा बता रहें थे। इसके बाद जब इंटरव्यू ले रहे नाना पाटेकर ने पूछा की जब आपसे उन वादों पर सवाल पूछा जाता है तब क्या कहते है इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हम भी हंस देते है और आगे बढ़ जाते हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के वक़्त बीजेपी ने अच्छे दिन से लेकर कालेधन वापसी और सबके अकाउंट में 15-15 लाख देने की बात कही थी। चाहे वो पेट्रोल-डीजल हर रोज बढ़ते दाम हो मोदी सरकार ने एक बाद एक अपने सारे वादों से मुकरते हुए ही नज़र आए ऐसे में गडकरी का बयान जनता का मजाक बनाना है।