SP MLC SUNIL SINGH SAJAN
SP MLC SUNIL SINGH SAJAN

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा की शुरूआत मेरठ से शुरू की। इस मौके पर आज उनके साथ जनसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय भी शामिल हुए वहीं सभी नेताओं ने एक मुद्दे पर ज्यादा फोकस रखा वो था बालाकोट में हुई एयरस्ट्राइक के बहाने विपक्ष पर निशाना साधने का जो सीएम योगी और पीएम मोदी ने बखूबी किया।

मेरठ की जनसभा में बोले गए शब्दों पर विपक्ष दूरबीन लगाए बैठा हुआ था। कांग्रेस जहां एक तरफ पीएम मोदी को गन्ना किसानों का बकाया याद दिलाया वहीं अब समाजवादी पार्टी के नेता सुनील सिंह यादव ने पीएम मोदी समेत बीजेपी नेताओं के भाषण को झूठा करार दिया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा अगर सच मे मोदी जी ने धरातल पे कुछ किया होता तो, आज योगी मोदी जी को मेरठ के ऊंचे मंच से चीख चीख के जूमलों का गुणगान न करना पड़ता। किसी ने ठीक ही कहा है “झूठ आगे-पीछे चीखता-चिल्लाता है, सत्य मौन होकर भी कोहराम मचाता!” जनता इनके झूठ को समझ चुकी है।

बता दें कि आज पीएम मोदी की विजय संकल्प सभा मेरठ के दौराला क्षेत्र में सिवाया टोल प्लाजा के पास वेदांत कुंज में हुई जोकि यह मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र में आता है। इस मौके पर पीएम मोदी और सीएम योगी दोनों ही नेताओं ने चुनाव आयोग के मनाई के बाद भी एयरस्ट्राइक का ज़िक्र लगातार अपने भाषणों में करते रहें।

Your Donation
Details