उत्तर प्रदेश में डर का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। नॉएडा में नमाज न पढ़ने को लेकर आदेश जारी करने की बात हो या फिर राममंदिर कर बहस करने का मुद्दा।

योगी सरकार इन सब मुद्दों पर मुखर दिखाई देती है मगर जब आगरा में लगातार दो दिन में दो लड़कियों के साथ हुई हत्या और बलात्कार होता है तो वो चुप्पी साध लेती है।

दरअसल आगरा में सरेआम जला दी गई गई संजली से परिवार से मिलने आगरा पहुंचे सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैं योगी सरकार से CBI जांच और 1 करोड़ के सहायता राशि की मांग करता हूँ।

उन्होंने कहा कि हत्याकांड की CBI जाँच कराने की माँग को लेकर व प्रदेश की बदहाल क़ानून व्यवस्था के विरुद्ध कल प्रदेश के सभी ज़िला मुख्यालयों पर आंदोलन व प्रदर्शन करेगी ।

दरअसल उत्तर प्रदेश में अपनी राजनीतिक ज़मीन तलाश कर रही है आम आदमी पार्टी अब सीएम योगी को चुनौती देने सड़कों पर उतरने जा रही है। जिसकी अगुवाई आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह करेंगे।

सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गई है, अपराध रोकने की जगह योगी सरकार जनता को नकली मुद्दों में उलझाने का काम कर रही।

आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह काशी में 36 मंदिर तोड़े गए व अयोध्या में 176 मंदिर तोड़ने का योगी सरकार ने नोटिस दे चुके है। जिसके बाद वो वो 12 से 14 जनवरी अयोध्या से काशी “भाजपा भगाओ, भगवान बचाओ” यात्रा निकाल मंदिर तोड़े जाने का विरोध करेंगें।