भाजपा नेता और मीडिया वाले लखनऊ में हुई हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की हत्या को सांप्रदायिक मुद्दा बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन मृत कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी कुछ और ही बता रही हैं।

उनका आरोप है कि अखिलेश यादव और आजम ख़ान की सरकार में मेरे बेटे के खिलाफ फ़तवा जारी हुआ था लेकिन तब कोई उंगली तक नही लगा पाया था। लेकिन आज योगी सरकार में उसकी हत्या हो गई।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और बीजेपी ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए उनके बेटे को मरवा दिया। कमलेश तिवारी के चलते योगी और बीजेपी की दाल नहीं गल रही थी इसलिए एक बीजेपी नेता के जरिए मेरे बेटे की हत्या करवाई।

कमलेश तिवारी की मां बोलीं- योगी के इशारे पर BJP नेता शिवकुमार गुप्ता ने की मेरे बेटे की हत्या

नाम का खुलासा करते हुए कमलेश तिवारी की मां ने कहा कि बीजेपी का वो नेता शिवकुमार गुप्ता है, जो भूमाफिया है । मंदिर में अध्यक्ष पद के विवाद के चलते शिवकुमार ने मेरे बेटे कमलेश की हत्या की है।

कमलेश तिवारी की मां का कहना है कि कमलेश के विरोध के बावजूद छल के साथ भूमाफिया शिव कुमार गुप्ता मंदिर का अध्यक्ष बन गया, तब से रंजिश चल रही थी और अब उसने मेरे बेटे की हत्या कर दी है।

कमलेश का बेटा बोला- हमें प्रशासन पर भरोसा नहीं, NIA करे जांच, कहीं निर्दोषों को ना फंसाया जा रहा हो

कमलेश तिवारी की मां के बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और नेता सुनील सिंह यादव ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, एक बूढ़ी माँ के इन सवालों का योगीजी को जवाब देना चाहिए! हमारी सरकार में सुरक्षित रहने वाले कमलेश तिवारी को हिदुत्व का राग अलापने वाले पाखंडियों की सरकार में बेरहमी से मार दिया जाता है? पश्चिम बंगाल में अराजकता देखने वालों उत्तर प्रदेश में कौन सा रामराज है?

https://twitter.com/sunilyadv_unnao/status/1185360813999054848?s=20